''लाशें बहादुर नहीं गिनते, लाशें गिद्ध गिना करते हैं''

5/8/2019 8:52:36 PM

सोनीपत (पवन राठी): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेता तबातोड़ रैलियां कर रहे है और इस चुनावी मौसम में एक दूसरे पर तंज कस रहे है। अपनी अपनी पार्टियों के स्टार प्रचारक नेता व राजनेता जोरशोर से चुनाव प्रचार कर रहे है और एक दूसरे नेताओं पर जोर दार हमला बोल रहे हैं। इस कड़ी में केंद्रीय ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह सोनीपत पहुचे ओर सोनीपत लोकसभा भाजपा उमीदवार रमेश कौशिक के पक्ष में रैली को सम्बोधित करने पहुंचे। जहां कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला।

भारत सरकार में केंद्रीय ग्रह मंत्री राजनाथ ने कहा कि जो इस गांव ने मुझे सम्मान में चांदी का मुकुट दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 1971 जब पाकिस्तान के दो टुकड़े किए तो संसद में विपक्ष में होते हुए भी अटल बिहारी बाजपेई ने संसद में इंदिरा की प्रशंसा की थी। जब इंदिरा गांधी की जय जयकार हो सकती है तो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद नरेंद्र मोदी की जय जयकार क्यों नहीं हो सकती। इस बात का जवाब कांग्रेस वालों के पास नहीं है।

राजनाथ ने कहा कि देश अब आगे बढ़ रहा है बलवान बन रहा है भारत ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया किया और कांग्रेसी पूछ रही है कि कितने लोग मारे गए ऐसे लाशें बहादुर नहीं गिनते हैं। उन्होंने कहा कि हम भारत को केवल महाशक्ति नहीं बल्कि विश्व गुरु के पद पर आसीन करना चाहते हैं।

Naveen Dalal