'50 लाख रुपए ना दिए तो अपने बच्चों का ख्याल रखना'

11/19/2018 4:17:54 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के बी ब्लॉक में एक परिवार को खत लिख कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। धमकी भरा खत सुनीता चित्कारा के घर सुबह 7 बजे मिला था। खत में लिखा हुआ है कि 50 लाख रुपए ना दिए तो अपने बच्चों का ख्याल रखना। इस धमकी के साथ फिरौती मांगने वाले व्यक्ति ने 15 दिन की मोहलत दी है। वहीं, इस खत की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



पीड़ित सुनीता चित्कारा ने बताया कि उनके घर सुबह 7 बजे गेट के पास एक लेटर पड़ा था, जो उनके ताऊ सोमनाथ के नाम लिखा हुआ था। लेटर खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। लेटर में लिखा था कि अगर अपने बच्चों की जान प्यारी है तो 50 लाख रुपए पंजुआना के पास रख दे। अगर इस बात के बारे में पुलिस को जानकारी दी तो बच्चों की जान को खतरा हो सकता है।



सुनीता खत पढ़कर सहम गई और तुरंत फोन करके अपने ताऊ को सूचना दी। उन्होंने बताया कि लेटर में जो हैंडराइटिंग है, वह किसी प्रोफेशनल की नहीं है, बल्कि कम पढ़े-लिखे व्यक्ति की है। वहीं, उन्होंने धमकी भरे खत की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।



इस मामले में जेजे कॉलोनी इंचार्ज दत्ता राम ने बताया कि फिरौती मांगने का का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस जांच में जुटी है।

Shivam