वाइस चेयरमैन ने RTI दिखा मांगा जवाब अफसर बोले- आप बेइज्जती न करें, जवाब दे देंगे

10/31/2018 9:00:29 AM

अम्बाला(बलविंद्र): बात को घुमा फिराकर मत करें, आप हमारी बेइज्जती न करें। आपने आर.टी.आई. डाली है तो उसका जवाब भी देंगे। अपने तीखे तेवर दिखाते हुए जिला परिषद के डिप्टी सी.ई.ओ. प्रताप सिंह ने मंगलवार को हुई जिला परिषद की बैठक में जिला परिषद के वाइस चेयरमैन रजनीश शर्मा द्वारा अपने ही विभाग से अपने कामों की जानकारी मांगने पर दिखाए। दरअसल, मंगलवार शाम करीब 3 बजकर 25 मिनट पर परिषद की बैठक शुरू हुई जोकि 4 बजे तक चली। करीब 35 मिनट तक चली बैठक में मात्र 6 मुद्दों पर चर्चा की गई। 

स्ट्रीट लाइट्स का उठा मुद्दा
बैठक में सदस्य गुरविंद्र सिंह ने स्ट्रीट लाइट्स के मुद्दे को उठाया जिस पर अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल स्ट्रीट लाइट्स लगाने के लिए सरकार की ओर से जो बजट आया था उसे लगा दिया गया है। फिलहाल जिला परिषद के पास भी कोई बजट नहीं है। आगामी बजट आने पर ही 15-15 लाइट्स प्रत्येक वार्ड में लगाई जाने की बात कही।

किसानों की खराब फसल की नहीं हुई गिरदावरी
बैठक में जिला परिषद सदस्य मक्खन सिंह लबाना किसानों की खराब फसल का मुद्दा उठाया और कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा अभी तक जिले के किसानों की बरसात के कारण खराब हुई फसलों की गिरदावरी नहीं की गई। जबकि सरकार ने कहा था कि जल्द-जल्द किसानों की खराब फसलों की गिरदावरी करवा उन्हें मुआवजा दिया जाए। लेकिन जिला प्रशासन द्वारा अभी तक खराब फसलों की गिरदावरी नहीं करवाई गई, जिस कारण किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 
 

Rakhi Yadav