एस्मा लगाकर डराने का प्रयास ना करे सरकार, 5 सितंबर को करेंगे चक्का जाम

8/31/2018 12:33:51 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): हरियाणा रोडवेज ज्वाईंट एक्शन कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष दलबीर किरमारा ने कहा कि आने वाली 5 सितंबर को रोडवेज की ज्वाईंट एक् शन कमेटी रोड़वेज को निजीकरण से बचाने के लिए चक्का जाम करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांग को नही माना तो उसी समय बैठक करके उनकी यह हड़ताल अनिश्चितकालीन के लिए हो जाएंगी। किरमारा ने कहा कि गत दिनों सरकार से हुई बातचीत के दौरान सरकार ने यह शपथ पत्र दिया था कि यूनियन के बिना कोई भी फैसला नही होगा। 

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने 700 रुट परमिटो को ना देने की बात भी कहीं थी लेकिन अब सरकार फिर से उसी बात पर अड़ी है। कर्मचारियों के साथ धोखा कर रही है जिसे किसी भी सूरत में ज्वाइंट एक्शन कमेटी बर्दाश्त नही करेंगी तथा आने वाली 5 सितंबर को उनका शांति पूर्ण ढग़ से चक्का जाम रहेंगा। 

दलबीर किरमारा आज भिवानी में रोडवेज के कर्मचारियों की बैठक लेने पहुंचे थे तथा इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार एस्समा लगाने की बात कहकर कर्मचारियों को डराने धमकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन कर्मचारी किसी भी सूरत में डरने वाले नही है तथा वे विभाग को बचाने के लिए सरकार की इन नीतियों का पूर जोर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि एस्मा जैसा कानून अंग्रेजों द्वारा लाया गया था तथा वे डरने वाले नही है तथा 5 सितंबर को उनकी हड़ताल रहेंगी।  
 

Rakhi Yadav