योगा करें और सीएम को भेजें फोटो, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करेंगे खट्टर

5/28/2017 2:30:56 PM

चंडीगढ़:21 जून को इस बार तीसरी बार पूरा विश्व योग दिवस मनाएगा और इस तीसरे योग दिवस पर पीएम मोदी के मन की बात को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने बड़ी गंभीरता से लिया है। रविवार को मन की बात में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सुझाव पर गौर करते हुए कहा था कि तीसरे योग दिवस पर परिवार की तीन पीढ़ियों को एक साथ योगा करना चाहिए।

इस सुझाव पर सीएम खट्टर ने गौर करते हुए तुरंत री ट्वीट किया और लोगों से कहा कि परिवार की तीनों पीढ़ियां एक साथ योगा करते हुए अपनी फोटो सीएम के ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज पर साझा करें। जिसे सीएम खुद भी शेयर कर जनता तक पहुंचाएंगे।

सीएम की इस अपील से न सिर्फ योग दिवस के लिए लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है बल्कि लोग अपने परिवार की तीन पीढ़ियों के साथ योग करते हुए अपनी फोटो भी सीएम के ट्विटर हैंडल पर सांझा कर रहे हैं। लोगों में योग दिवस के प्रति उत्साह पैदा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिशों में सीएम खट्टर भी पीछे नहीं है।

सीएम खट्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लोगों से अपनी तस्वीर सांझा करने की अपील की है। इस बार 21 जून को पूरा विश्व तीसरी बार विश्व योग दिवस मनाएगा और पीएम नरेंद्र मोदी ने मन की बात में इसका जिक्र किया था। जिसके बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर भी इसके लिए खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं।