क्या आप भी लेना चाहते हैं राहुल गांधी से गिफ्ट में सफेद T-Shirt तो करें ये काम

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 08:48 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को एक ही रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा गया है। वह किसी कार्यक्रम में जाएं या फिर किसी से मिलें। वह हमेशा ही सफेद टी-शर्ट पहने हुए ही नजर आते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिन बुधवार को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने ये भी बताया कि आखिर वह हमेशा सफेद टीशर्ट ही क्यों पहनते हैं। साथ ही ऐलान किया कि वह लोगों को भी टीशर्ट गिफ्ट करेंगे, अगर वे एक काम करते हैं। 
 

दरअसल लोगों को कांग्रेस नेता की तरफ से टीशर्ट गिफ्ट की जाएगी। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में सबसे पहले अपने सफेद टीशर्ट पहनने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि "जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद। मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं हमेशा सफेद टीशर्ट क्यों पहनता हूं। यह टीशर्ट मेरे लिए पारदर्शिता, दृढ़ता और सरलता का प्रतीक है।"
"आपके जीवन में ये मूल्य कहां और कितनी उपयोगी हैं. ये #WhiteTshirtArmy हैशटैग का इस्तेमाल कर मुझे एक वीडियो में बताएं और मैं आपको एक सफेद टीशर्ट गिफ्ट करूंगा। सभी को ढेर सारा प्यार।" इस पोस्ट के साथ राहुल ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में राहुल को सफेद टीशर्ट पर RG लिखते हुए देखा जा सकता है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static