कोरोना से बढ़ता डिप्रेशन: डॉक्टर पति आया पॉजिटिव, तो डॉक्टर पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान

5/8/2021 5:18:07 PM

पानीपत (सचिन):  देश में कोरोना संकट के बीच एक ओर तो डॉक्टर दिन रात मरीजों की जान बचाने में लगे हैं, वहीं इसकी वजह से कई लोग डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं। पानीपत की अंसल सोसायटी में एक डॉक्टर की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और वह घर में आइसोलेट था तभी उसरी पत्नी ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली। फिलहाल मृतिका के परिजनों की शिकायत दर्ज कर धारा 174 की कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अंसल टाउन निवासी 38 वर्षीय डॉ. वीनू करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तैनात थीं। उनके पति डॉ. अशोक सनौली रोड स्थित मैक्स अस्पताल में तैनात हैं। पिछले दिनों पति डॉ. अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तभी से वह होम आइसोलेट हैं। पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पत्नी तनाव में थी। वह अपने 6 और तीन साल के बच्चों के साथ मकान में अलग कमरे में थीं। गुरुवार रात को वह बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गईं। सुबह देर तक जब पत्नी डॉक्टर पति के पास नहीं पहुंची तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा। तब पत्नी पंखे से लटकी मिली।

बीते रोज दोपहर करीब 11 बजे पति ने सेक्टर 13-17 पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस शव को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मृतिका के परिजनों की शिकायत दर्ज कर धारा 174 की कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा शव किया परिजनों के हवाले।  फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha