नशे पर नकेलः सिरसा में पकड़ी करीब 10 लाख रुपये डोडा पोस्त, मुख्य सप्लायर आया काबू

4/18/2024 12:46:30 PM

सिरसाः हरियाणा के सिरसा में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए करीब 10 लाख रुपए की 170 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामदगी मामले के मुख्य सप्लायर को राजस्थान क्षेत्र से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 

जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि काबू किए गए सप्लायर की पहचान बिरमाराम पुत्र केसुराम निवासी गांव सुखलाब जिला नागौर, राजस्थान के रूप में हुई है । पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि बीती 13 सितंबर 2023 को जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस टीम ने गश्त तथा चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर ऐलनाबाद थाना  के गांव तलवाड़ा खुर्द के एरिया से दो गाड़ियों में सवार चार तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से करीब 10 लाख रुपए की  170 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद की थी।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि डोडा पोस्त के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मुख्य सप्लायर के बारे में जानकारी हासिल की गई तथा महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर ऐलनाबाद एंटी, नारकोटिक्स ऐलनाबाद की टीम ने राजस्थान  क्षेत्र में दबिश देकर मुख्य सप्लायर बिरमाराम को उसके गांव क्षेत्र से काबू कर लिया । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सप्लायर को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान उससे विस्तार से पूछताछ की जाएगी ।

 

Content Writer

Isha