फतेहाबाद में कुत्ते ने मासूम को बुरी तरह से नोचा, मालिक के खिलाफ मामला दर्ज, CCTV फुटेज आई सामने

3/7/2024 11:47:51 AM

फतेहाबाद : फतेहाबाद के भट्टू रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में कुत्ते ने 10 साल के बच्चे को बुरी तरह से नोच दिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया और फिर अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। यहां से बच्चे को गुरुग्राम ले जाया गया है। इस मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि बच्चा अपने परिजनों के साथ गुरुग्राम से यहां रिश्तेदारी में मिलने के लिए आया हुआ था और सिरसा आगे शादी में जाना था। पुलिस को दिए ब्यान में शाम लाल ने बताया कि पड़ोसी में सुखविंद्र किराए के मकान में रहता है और उसने एक पालतू कुत्ता रखा हुआ है जो काफी खूंखार किस्म का है। आरोप है कि सुखविंद्र अपने कुत्ते को सुबह और शाम को बगैर पट्टे के ही खुले में घूमने के लिए छोड़ देता है। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें घर के बाहर कुत्ता बच्चे पर हमला कर रहा है। 

वहीं शाम लाल ने बताया कि घर पर गुरुग्राम से साली के बच्चे आए हुए थे। शाम को करीब साढ़े 6 बजे साली का पोता समर अरोड़ा गली में दो कुत्तों के छोटे बच्चों को बिस्कुट खिला रहा था, इस दौरान सुखविंद्र के कुत्ते ने समर पर हमला कर दिया और बुरी तरह से नोच दिया।
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana