घर के बाहर खड़े युवक पर फायरिंग: निशाना चूकने से पास बैठे पालतू कुत्ते को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

3/9/2023 10:22:41 AM

चरखी दादरी (पुनीत) : दादरी जिले के गांव कोहलावास में बीती शाम बदमाश ने घर के बाहर खड़े युवक पर चला दी। यहां युवक तो गोली लगने से बाल-बाल बच गया लेकिन गोली लगने से पालतू कुत्ते की मौत हो गई। इस बीच हमलावर अपने साथी सहित बाइक पर सवार होकर मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 


गोली लगने से कुत्ते की हुई मौत  


गांव कोहलावास के ललित चौहान ने बताया कि वह बुधवार शाम को अपने घर के मेन गेट पर खड़ा था। इसी दौरान सिकंदर वाल्मीकि हाथ में बंदूक लेकर आया। उसने उस पर फायरिंग कर दी। बंदूक से चली गोली से वह तो किसी तरह से बच गया, लेकिन गोली पास बैठे उसके पालतू कुत्ते को जा लगी। इस बीच गोली लगने से घायल कुत्ते को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान कुत्ते की मौत हो गई। 


साथी सहित बाइक पर फरार हुआ आरोपी 

ललित का कहना है कि उसने सिकंदर से पूछा कि गोली क्यों चलाई। इसी बीच पीछे से विक्रम बाइक लेकर वहां पहुंचा। इसके बाद सिकंदर उसकी बाइक पर बैठकर भाग गया। ललित ने बताया कि उसे जान से मारने की नीयत से गोली चलाई गई थी। पास में बच्चे भी खेल रहे थे, गोली उनको भी लग सकती थी। वहीं एएसआई राधेश्याम ने बताया कि गोली लगने से कुत्ते की मौत हो गई है। ललित की शिकायत पर गांव के ही सिकंदर व विक्रम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana