कुत्ते नोंच रहे थे शव तो झाड़ियों में फेंका, आरोप- नशे देकर करवाया था घर का काम, दंपती फरार

2/6/2024 11:00:32 AM

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में रैनकपुरा में नशे की ओवरडोज देकर काम कराने से एक युवक की मौत हो गई। नशे का आदी एक अन्य युवक नशा तस्कर के घर पहुंचा तो देखा कि कमरे में पड़े शव को कुत्ते नोंच रहे थे। इसके बाद आरोपी दंपती ने युवक को वहां से भगाकर शव को घर से बाहर झाड़ियों में फेंक दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। सिटी थाने में महिला, उसके पति और पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं सभी आरोपी फरार हैं।

गांव भालौठ गांव निवासी मंजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका दोस्त अरुण नशे का आदी है। शनिवार रात नौ बजे वह उसे ढूढ़ने के लिए खोखराकोट के रैनकपुरा इलाके में पहुंचा। यहां अरुण एक रिको नाम की महिला के पास नशा खरीदने आता था।

महिला के मकान में अरुण नहीं मिला, लेकिन आठ माह से दंपती के घर काम कर रहे 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा दिखा।  मंजीत ने बताया है कि जब उसने शव देखा तो आरोपी महिला के पति राकेश और उसके परिवार ने उसे वहां से भगा दिया। उसने थोड़ी दूर आगे झाड़ियों में छिपकर देखा कि राकेश और उसके परिवार वालों ने युवक के शव को घर से उठाकर थोड़ी दूर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया। इसके बाद मंजीत ने पुलिस को सूचना दी।
 

Content Writer

Isha