नवजात बच्ची के शव को नोच रहे थे कुत्ते, शरीर पर नहीं थी गर्दन...हत्या की आशंका

1/31/2024 3:53:40 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवजात बच्ची का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात बच्ची का शव पड़ा होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना बहादुरगढ़ के पुराने कोर्ट परिसर के पास पड़ी खाली जमीन की है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि बच्ची देखने में करीब 10 दिन की लग रही है। उन्होंने बताया कि शव के पास ही एक गड्ढा है। देखने में प्रतीत हो रहा है कि शव को यहां पर दफनाया गया था। बाद में कुत्तों ने इसे खींच कर बाहर निकाला है। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। इतना ही नहीं बच्ची के पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उन्होंने हाल ही में पैदा हुए बच्चों का रिकॉर्ड स्वास्थ्य विभाग से मंगवाने की भी बात कही है। 

फिलहाल पुलिस ने कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है। बच्ची के शव के पास उसका सिर पुलिस को नहीं मिला। ऐसा भी हो सकता है कि बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को यहां दफनाया गया हो या फिर कुत्तों ने बच्ची का सिर नोंच लिया हो। इसलिए जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आखिर पूरा मामला क्या है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana