50 लाख पर डोली चालक की नीयत, रचा लूट का ड्रामा

9/4/2020 12:46:41 PM

राई : वीरवार को सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र मे एक चालक ने अपने मालिक के 50 लाख रुपए हड़पने के लिए झूठा लूट का ड्रामा रच दिया। लूटपाट होने की सूचना मिलने पर पुलिस एक्टिव हुई औऱ चालक से पूछताछ की तो मामला संदिग्ध मिला। 

जानकारी के अनुसार उड़ता पंछी तंबाकू कंपनी के मालिक को चालक दिल्ली से पैसा लेकर सोनीपत आ रहा था। यह राशि 50 लाख रुपए के करीब बताई गई है। बताते है कि रास्ते में चालक ने मालिक को फोन किया कि बाइक सवार 2 युवक उस पर हमला करके रुपयों का पैकेट छीन ले गए है। यह सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस को अवगत करवाया। लूट का पता चलते ही डी.एस.पी. मुख्यालय वीरेंद्र कुमार, एस.एच.ओ. कुंडली रवि कुमार, सी.आई.ए. प्रभारी रविंद्र कुमार व अन्य टीम जांच में जुट गई।

पुलिस टीम ने जब यू.पी. के लोनी स्थित गांव खानपुर के रहने वाले चालक अंकित से वारदात के बारे में पूछताच की तो उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछा तो सारे मामले का सच सामने आया। दरअसल, चालक अंकित की 50 लाख रुपए देखकर नीयत डोल गई औऱ उसने ही यह ड्रामा रचा था। पुलिस ने इसके बाद चालक को हिरासत में ले लिया और उससे राशि बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि आऱोपी से पूछताछ की जा रही है। 

किसी पार्टी का था पैसा, सोनीपत देना था
कंपनी मालिक वीरेंद्र बंसल ने बताया कि उनकी पार्टी का यह पैसा था, जिसे चालक को लाकर सोनीपत संबंधित व्यक्ति को देने के लिए कहा गया था लेकिन बीच में ही उसने लूट की वारदात के बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मामला पुलिस की तत्परता से पकड़ में आ गया। इधर कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार का कहना है कि यह सारा नाटक चालक अंकित ने ही रचा था। पुलिस इसमें गहराई से जांच कर रही है कि कहीं साजिश में कोई और भी शामिल तो नहीं था। आरोपी के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मुकद्दमा दर्ज किया जाएगा। 

Manisha rana