मिठाई की दुकान पर इस्तेमाल हो रहे थे घरेलू सिलेंडर, CM फ्लाईंग की टीम ने छापेमारी कर की कार्रवाई

2/26/2023 11:26:28 AM

टोहाना(सुशील) : सीएम फ्लाइंग हिसार एवं फूड सप्लाई विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने जाखल गांव के मेन चौक स्थित एक स्वीट हाउस पर छापेमारी की तो पाया कि वहां घरेलू सिलेंडर का इस्तेमाल किया जा रहा था। टीम ने कार्रवाई करते हुए घरेलू गैस सिलेंडर सहित यहां रखे व्यवसायिक सिलेंडरों को भी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

दुकान से बरामद किए गए 9 सिलेंडर

जानकारी देते हुए खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले के सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जाखल मे घरेलू गैस सिलेंडरों का उपयोग व्यावसायिक कार्यों में किया जाने की कई शिकायत उन्हें लगातार मिल रही थी। इस शिकायत के चलते जाखल मे उनकी टीम द्वारा स्वीट हाउस पर औचक निरीक्षण किया तो यहां पर घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग व्यवसाय कार्य किए जाते हुए पाया गया है। टीम ने औचक निरीक्षण करते हुए यहां पर कुल 9 सिलेंडर बरामद किए है।

 

 

व्यवसाय के लिए घरेलू सिलेंडरों का इस्तेमाल है वर्जित

सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार ने बताया कि रेड करने वाली टीम में सीएम फ़्लाईग की ओर से इंचार्ज ईएसआई साधुराम, एएसआई रामफल, हेड कांस्टेबल तेजपाल के अलावा जाखल पुलिस थाना के कर्मचारी भी शामिल थे। छापेमारी में 9 सिलेंडर बरामद किए गए हैं, जिनमें से दो सिलेंडर खाली हैं, जबकि अन्य 7 सिलेंडरों में 2 घरेलू सिलेंडर भरे हुए हैं और चार खाली हैं। उन्होंने बताया कि इन सिलेंडरों को कब्जे में लेकर पुलिस थाना में जमा करवाया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Gourav Chouhan