‘डोमिनोज़ पिज्जा’ जाने से पहले सावधान ! यहां रेड करने पर खुले हैरान करने वाले ‘राज’ !

4/6/2022 4:24:08 PM

सिरसा(सतनाम): आजकल नवरात्रों के दिन चल रहे हैं जिसको देखते हुए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग भी हरकत में आ गया है और खाने पीने की बिक्री करने वालों पर छापेमारी की जा रही है।इसी कड़ी में उन्हें शिकायत मिली थी कि डोमिनोज़ पिज्जा में वेज के सामान में भी नॉन वेज की गंध आती है जिसको लेकर खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी सुरेंद्र पुनिया अपनी टीम के साथ सिरसा के बरनाला रोड स्थित डोमिनोज़ पिज्जा पर पहुंचे और वहां निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाया कि वेज और नॉन वेज सामान रखने वाली जगह में बिल्कुल भी दूरी नहीं है। वही उन्होंने वहां से चिकन मील बॉक्स और चिकन चिल्ली सॉस के सैम्पल भी लिए। उन्होंने कहा कि कई जगह ऐसी कार्रवाई की गई है क्योंकि नवरात्रों के दिन चल रहे हैं और किसी को भी इस तरह किसी भी नियम के साथ खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा।

सुरेंद्र पुनिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि डोमिनोज़ पिज्ज़ा में वेज सामान से भी नॉन वेज की गंध आती है। जिसको लेकर वो यहां चैक करने आये हैं। उन्होंने कहा कि यहां वेज और नॉन वेज रखने का एक ही काउंटर है। जिसके बीच कुछ भी अंतर नहीं है इसलिए इस बात को लेकर इन्हें नोटिस दिया जाएगा। वहीं उन्होंने दो नॉन वेज आइटम के सैम्पल लिए हैं और उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हालांकि, अभी रेस्टॉरेंट के संचालक की इस मामले को लेकर कोई सफाई सामने नहीं आई है। वहीं ऐसे मामले आने बाद डोमिनोज़ पिज्जा जैसे एक बड़े ब्रेंड की छवि भी प्रभावित होती है। ऐसे में जरूरत है कि रेस्टॉरेंट पर काम करने वाले कर्मचारी ऐसी बातों का ध्यान रखें ताकि लोगों का विश्वास कायम रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai