चौटाला परिवार के दोहते ने प्रैस वार्ता कर किया तीखा प्रहार, दी नसीहत

10/15/2018 10:30:02 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला के दोहते कुणाल करण सिंह ने पूर्व विधायक पर निशाना साधते हुए पार्टी विरोधी बयानबाजी की है। कुछ लोगों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग कभी पार्टी के नही रहे न इनमें इनेलो की भावना है तथा पार्टी विरोधी गतिविधियो में रहने वाले लोगों को पार्टी से जड से खत्म करने व निष्कासित करने को लेकर वो पार्टी सुप्रीमो से सिफारिश करेंगे। यह सब बातें उन्होंने अपने निवास स्थान पर प्रैस वार्ता के दौरान कही। कुणाल ने कहा कि ये लोग पत्रकारों को बुला-बुलाकर पार्टी विरोधी ब्यानबाजी करते है ऐसे लोगों को तो अब जनता भी सहन नही करेंगी। अगर इनकों हकीकत जाननी है तो पार्टी में रहकर इनेलो की टिकट पर दोबारा चुनाव लडकर देख ले। जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का कार्य करेगी। 

इस दौरान कुणाल ने कहा कि आईएनएलडी एक मजबूत पार्टी है जो ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में आगे बढ रही है। उन्होंने निशान सिंह का नाम लिए बिना कहा कि ये लोग बगावती तेवर आज के नही है ये पिछले 20 सालों से वो झेल रहे है। कुणाल ने कहा कि विधायक जयप्रकाश, संपत सिंह इनेलों के सदस्य हुआ करते थे इनकें घरों में जननायक चौधरी देवीलाल जी की प्रतिमा मिल जाएगी लेकिन ऐसे लोगों ने चौधरी देवीलाल की जयंति में न जाकर सबसे बडा पाप किया है। कुणाल ने कहा कि ये खुद तो रैली में गए ही नही तथा कार्यकर्ताओं को रैली में जाने से रोकने का कार्य किया है। 

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति चौधरी देवीलाल जी का नही हुआ वो कभी किसी का नही हो सकता है। कुणाल ने कहा कि गांवों में जो ये लोग ऐसी बातें कर रहे है कि पार्टी दो फाड हो जाएगी ऐसा कुछ नही होगा। आने वाले समय में गठबंधन की सरकार प्रदेश में बनेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ऐसे लोगों को हलके की जनता करारा जबाव देने का कार्य करेगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों इनेलो की प्रदेश कार्यकारणी में बदलाव करते हुए टोहाना से पूर्व विधायक से उनका पद किसान सैल प्रदेशाध्यक्ष का पद छीन लिया गया था। जिसके बाद निशान सिंह ने भी पार्टी को लेकर तल्खी भरे तेवर दिखाए है। जिसपर त्वरित टिप्पणी करते हुए चौटाला परिवार से उनके दहौते कर्ण कुणाल सिंह ने प्रैस वार्ता कर निशाना साधा है। जिसे चौटाला परिवार की बोली ही माना जा रहा है। इससे स्पष्ट है कि चौटाला परिवार ने निशान सिंह से दूरिया बना ली है। 
 

Rakhi Yadav