दोहरा हत्याकांड: पुलिस के हत्थे चढ़े 50 हजार के इनामी बदमाश

5/25/2018 5:27:54 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल पुलिस ने गत पांच दिसम्बर को हुए दोहरे हत्याकांड के दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। हत्याकांड के कुछ दिनों बाद से ही दोनों पर हरियाणा पुलिस ने 50- 50 हजार रूपए का इनाम घोषित किया हुआ था। दोनों को पलवल सीआइए टीम ने पंजाब के लुधियाना से अरेस्ट किया है। इन दोनों पर पूर्व चैयरमेन संतराज बैंसला तथा उसके चचेरे भाई वीरपाल की हत्या का आरोप है। इस मामले में दो बड़ी गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और अब केवल एक नामजद दोषी की गिरफ्तारी और होनी बाकी है। 

पुलिस की गिरफ्त में अाए दोनों इनामी बदमाशों के खिलाफ पहले ही कई मुकदमें अलग अलग थानों दर्ज है। हसनपुर मार्केटिंग कमेटी एवं ब्लोक समिति के पूर्व चैयरमेन रहे संतराज बैंसला की हत्या के आरोप में अरेस्ट हुए  इनामी बदमाश  सत्ते उर्फ़ इन्द्रमोहन के बारे में पुलिस ने बताया की इसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास तथा लूट आदि के कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं सत्ते तीन बार पहले भी अरेस्ट हो चुका  है जबकि सुलेदीन पहली बार पुलिस की पकड़ में आया है। पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया की लुधियाना में जिस समय इन्हें अरेस्ट किया गया तब इनके पास कोई हथियार नही था। 

पूर्व चैयरमेन की हत्या के मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस पर काफी दबाव था। वे विधायक करण दलाल के खखासम -खासों में से एक था।  इस दोहरे हत्याकांड में सात अारोपी और एक महिला को पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है 

Deepak Paul