डबल मर्डर मामले में गैंगस्टर रम्मी को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस

1/18/2017 4:41:55 PM

डबवाली (संदीप):चौटाला मर्डर केस का सुराग लगाने के लिए सिरसा पुलिस विभिन्न आपराधिक मामलों में भटिंडा जेल में बंद गैंगस्टर रम्मी उर्फ रमनदीप को प्रोडक्शन वारंट पर डबवाली लेकर आई। उसे डबवाली की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने 3 के रिमांड पर उसे पुलिस हिरासत में भेजने के आदेश दिए, वहीं जिला पुलिस प्रवक्ता दावा कर रहे हैं कि पुलिस जल्द ही इस दोहरे हत्याकांड की वारदात को सुलझा लेगी। 

बता दें कि इससे पहले भी संगरिया में छात्र संघ के चुनाव में हुए डबल मर्डर के एक आरोपी चौटाला ढाणी निवासी विक्की उर्फ रविंद्र को हनुमानगढ़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया हुआ। कोर्ट ने उसे 5 दिन के रिमांड पर पुलिस हिरासत में भेजा हुआ है। हालांकि पुलिस अभी तक यह नहीं बता पाई है कि हनुमानगढ़ जेल से जिस विक्की को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई उससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में कोई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगा है या नहीं। पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण के मुताबिक पुलिस प्रत्येक पहलु को ध्यान में रखकर इस डबल मर्डर मामले की जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी विनोद काजला के नेतृत्व में सिरसा पुलिस की एक टीम पंजाब के भटिंडा से गैंगस्टर रम्मी को लेकर आई है। सहारण के मुताबिक रम्मी कई संगीन आपराधिक मामलों में आरोपी है। उस पर पंजाब के अलावा हरियाणा व राजस्थान में भी कई मामले दर्ज है। 

बता दें कि बीती 11 जनवरी को चौटाला गांव में संगरिया रोड पर स्थित इनैलो नेता प्रदीप गोदारा के किन्नू प्लांट पर चौटाला निवासी अमित तथा सतबीर को मौत के घाट उतार दिया गया था। इस दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए जिला पुलिस की 5 टीमें पिछले कई दिनों से डबवाली के डी.एस.पी. सत्यपाल यादव के नेतृत्व में दिन-रात काम कर रही हैं। हालांकि इसके बावजूद पुलिस अभी तक यह बताने की स्थिति में नहीं है कि हत्यारे कौन थे तथा हत्या का कारण क्या रहा।