कालांवाली में डबल मर्डर मामला: मुख्य आरोपी जग्गा सिंह अपने साथी मनदीप सहित गिरफ्तार

1/23/2023 4:51:25 PM

सिरसा (सतनाम) : सिरसा जिले के कालांवाली में हुए डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी जग्गा सिंह तख्तमल अपने सहयोगी मनदीप उर्फ मिंदी सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से चार अवैध पिस्टल व छह कारतूस बरामद किए गए है। जग्गा पर पहले से हत्या व अन्य 17 मुकदमें दर्ज है जबकि मिन्दी पर 10 मामले दर्ज है।




बता दें कि इस मामले में पहले पुलिस मुठभेड़ में घायल जग्गा के साथी बलकार को पहले काबू किया गया था। उसके बाद शुक्रवार को दो महिलाओं सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस इस मामले में कुल आठ आरोपियों को काबू किया जिनमें से दो महिलाएं अपराधियों को पनाह देने के आरोप में पकड़ी गई है। 
 




ताबड़तोड़ गोलीबारी में दो की हुई थी मौत
 

गौरतलब है कि बीते सोमवार को सिरसा के कालांवाली में हुए गैंगवार में ताबड़तोड़ गोलियां चली थी, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 2 लोग घायल हुए थे। गैंगस्टर जग्गा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस गैंगवार की जिम्मेवारी ली थी। इस मामले में पुलिस ने जग्गा सिंह के खास आदमी बलकार सिंह को काबू कर लिया है। दरअसल गुरुवार को कालांवाली में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें बलकार सिंह को गोली लगी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बलकार सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था।






(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Manisha rana