ढाबे पर खाना खा रहे थे 2 शराब ठेकेदार, तभी हमलावरों ने 36 गोलियां दाग उतार दिया मौत के घाट

7/21/2020 1:53:34 PM

सिरसा (सतनाम): हरियाणा के सिरसा में दो शराब ठेकेदारों को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों की पहचान मुकेश और जयप्रकश  के रुप में हुई है। वारदात कल देर रात की है, जहां तीन हमलावरों ने दोनों पर करीब 36 गोलियां दागी, जिसके बाद इन्हें सिरसा के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। 

मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक गांव चौटाला के रहने वाले जयप्रकश और मुकेश निवासी भारूखेड़ा देर रात गांव से कुछ ही दूरी पर हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे थे कि तभी कुछ लोग उस जगह पर पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। घटना की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों लोगों को अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

मृतक के परिजन पवन ने कहा कि जयप्रकश और मुकेश दोनों शराब के ठेकेदार थे। उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से गांव के लोग अवैध शराब बेचने का काम करते हैं। इन लोगों ने कल देर रात उसी ढाबे पर आकर पहले शराब पी, जहां जयप्रकाश और मुकेश खाना खा रहे थे। इसके बाद जब जयप्रकश और मुकेश घर जाने के लिए निकले तो तीन लोगों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस मामले में डबवाली सदर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतक मुकेश और जयप्रकाश दोनों शराब के कारोबारी है। इनका गांव के ही कुछ लोगों के साथ अवैध शराब बेचने को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

vinod kumar