दहेज की बलि चढ़ी एक और नवविवाहिता, शौक पूरे करने के लिए पति कर रहा था बड़ी गाड़ी की मांग

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 01:38 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : दहेज रूपी दानव आज फिर नवविवाहिता को निगल गया जहां पानीपत के जिले के गांव किवाना में 20 वर्षीय विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज न देने पर हत्या का आरोप लगाया है।   

मृतका आंचल के मामा जितेंद्र का कहना है कि शादी के बाद से ही पति दीपक उनकी बेटी आंचल को परेशान करता था और दहेज के लिए दबाव बनाता था। पति दीपक द्वारा फॉर्च्यूनर गाड़ी और शहर में प्लाट दिलाने की मांग की जा रही थी। परिजनों ने पति दीपक पर आरोप लगाया है कि उसके पास जमीन ज्यादा होने के कारण उसके शौक बड़े थे और वह अपने शौक पूरे करने के लिए बड़ी गाड़ी की मांग रहा था। आंचल के मायके पक्ष द्वारा जब उन्हें दहेज में बड़ी गाड़ी और प्लाट नहीं दिलाया गया तो उन्होंने गला घोट कर आंचल की हत्या कर दी। मार्च माह में ही आंचल की दीपक के साथ शादी हुई थी जिसके बाद से वह आंचल को दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहा था।

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतिका आंचल के परिजनों द्वारा दहेज हत्या की शिकायत दी गई है जिसके आधार पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा। और जल्द ही आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static