रेवाड़ी में बदमाश मस्त, पुलिस पस्त ! पपीते के व्यापारी पर दर्जनभर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

1/8/2023 7:35:15 PM

रेवाड़ी(महेंद्र): शायद बदमाशों में रेवाड़ी पुलिस का अब कोई खौफ नहीं रह गया है। रेवाड़ी-बावल रोड स्थित बिठवाना सब्जी मंडी से सामने आई तस्वीरें इस बात की गवाही देने के लिए काफी है, जहां 10 से 12 बदमाशों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई की। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ में लग गई है।

 

 

लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने व्यापारी को बुरी तरह पीटा

 

रेवाड़ी के मोहल्ला गुड़िया सराय निवासी पपीता व्यापारी दीपक ने बताया कि उन्होंने बिठवाना मंडी में पपीते की दुकान खोल रखी है। बदमाशों द्वारा पपीता व्यापारी से फिरौती मांगी गई, जिसका दीपक ने विरोध किया। इसे लेकर लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने दीपक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा। यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। व्यापारी दीपक को घायल अवस्था में रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

 

पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ में लगी पुलिस

 

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दीपक की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। थाना मॉडल टाउन प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिरौती न देने पर व्यापारी पर हमला करने का आरोप कसौला निवासी टीनू व उसके साथियों पर लग रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

Content Writer

Gourav Chouhan