आपसी रंजिश के चलते दर्जन भर लोगों पर लाठी डंडों से हमला

4/27/2017 3:47:20 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना की पुरानी अनाज मंडी के पास जैन स्थानक वाली गली में देर शाम अज्ञात लोगों ने घर के बाहर  खड़े एक दर्जन भर लोगों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिस में 3 महिला सहित 7 लोग घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमला वर एक गाड़ी में बैठ कर मोके से फरार हो गए। वहीं घटना की सुचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के परिजनों के बयान पर 8 लोगोो के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। सभी घायलों को गोहाना सरकारी मेडिकल में दाखिल करवाया गया, जहां 4 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया ।

स्थानीय लोगों ने बताया की जैन स्थानक वाली गली में एक आदमी में अपना शो रूम बना रखा है जिस के चलते वहां वाहन खड़े रहते हैं, वाहनों के वहां खड़े रहने से आने-जाने वालो को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गली के लोगों ने मिल कर गली के बहार गेट लगवाने की मांग को लेकर एक दिन पहले गोहाना नगर परिषद में शिकायत भी दी थी। इसी बात की रंजिश रखते हुए शो रूम के मालिक श्री भगवान ने देर श्याम बदमाशों को बुलवाकर गली में घरो के बहार खड़े दर्ज भर लोगो पर जान लेवा हमला करवा दिया ।

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी हरी ओम ने बताया की कुछ लोगों ने गली में खड़े लोगों पर हमला कर दिया। इस मामले में श्री भगवान व् उसकी पत्नी व 2 बेटों समेत 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।