घर में घुसे दर्जनों बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

3/26/2018 6:02:03 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के विशाल नगर बैंक कॉलोनी के एक घर में घुसे दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने दो युवकों पर लाठी डंडो और तलवारों से हमला कर दिया। हमले का शिकार मोनू नाम के युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना में मोनू के दोस्त के पिता भी घायल हुए है। वहीं इस मामले को पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत 15 लोगों के नाम सहित और कई अन्य लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



मृतक के दोस्त गिन्दी ने बताया कि शाम को 30 से 35 हमलावर हमारे घर घुसे। सबके हाथ मे लाठी डंडे रॉड और तलवारें थी उसके बाद इन्होंने मोनू को मारा। मेरे पिता जी मोनू को बचाने के लिए आए तो मेरे पिता जी को भी तलवारें मारी। मैंने बचाव के लिए छत से इंटे फेंकी तब ये सब भाग गए। हमला करने वालों में बग्गा, दल्ली और उनके पिता जसपाल थे जो हाइकोर्ट से जमानत पर आ रखे हैं। इन तीन लोगों के साथ कई और लोग थे जिनके नाम हमने पुलिस को दे दिए हैं।



एसएचओ ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि विशाल नगर में झगड़ा हुआ है। जिसमे मोनू नाम का लड़का घायल हुआ है जब सिविल अस्पताल पहुंचे तो पता लगा कि वो जिंदल हॉस्पिटल ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सिविल लाए। पुलिस ने धारा 302 और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, 15 नामजद बाकी अन्य भी शामिल हैं।

Punjab Kesari