दर्जनों बेखौफ बदमाशों ने दुकान में की तोड़-फोड़, लोगों ने कोल्ड स्टोर में छिप कर बचाई जान

8/17/2020 12:39:13 PM

भिवानी : कोरोना महामारी के बाद से भिवानी में बदमाशों के हौंसले और अपराधिक घटनाएं अचानक बढ़ गई है। यहां बदमाश किस कदर बेखौफ है, इसकी एक बानगी सब्जी मंडी में देखने का मिली। यहां गुंडागर्दी की लाइव तस्वीरें सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई, जिसमें बेखौफ लाठी-डंडों, ईंट व पत्थर लिए बदमाश जमकर तोड़फोड़ करते दिख रहे है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि भिवानी की नई सब्जी मंडी स्थित दुकान नंबर-34 में दर्जनों की संख्या में बदमाश ईंट, लाठी व पत्थर लिए हुए आते है और जमकर तोड़-फोड़ करते है। इसके बाद बदमाश जाते समय एक चाय बेचने वाले ओम प्रकाश पर भी जानलेवा हमला करते है। बताया जाता है कि ओमप्रकाश को गंभीर हालत में पी.जी.आई. रोहतक रैफर किया गया है। 

क्या बोला दुकान मालिक 
इस बारे में दुकान के मालिक हेमंत सैनी ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे के करीब 25-30 बदमाश आए और दुकान में शीशे तोड़े, अंदर तोड़-फोड़ की, 2 मोबाइल व एक लैपटॉप भी तोड़ दिया तथा 45-46 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। हेमंत ने बताया कि दुकान पर मौजूद लोगों ने दुकान के भीतर बनाए कोल्ड स्टोर में घुस कर अपनी जान बचाई। 

क्या कहा चौकी प्रभारी ने 
वहीं जब इस मामले में सब्जी मंडी चौकी प्रभारी उमेद सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि पवन नामक युवक की शिकायत पर उसकी दुकान में तोड़-फोड़ व कुछ पैसे चुराने का मामला दर्ज कर लिया गया है औऱ जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी हासिल कर ली है।

दूसरी ओर देखा जाए तो बेखौफ बदमाशों की करतूत से यह मामला लूट या चोरी को कम और आपसी लड़ाई का ज्यादा लग रहा है। हालांकि कुछ लोगों की पहचान भी हो गई है जो सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहे है। ये लोग सब्जी मंडी के ही बताए जा रहे है। मामला जो भी हो पर इतनी बड़ी संख्या में और ऐसे बेखौफ होकर तोड़-फोड़ करना बताता है कि बदमाशों में कानून व पुलिस का कोई खौफ नहीं है। 

Edited By

Manisha rana