डॉ डीपी गोयल को सोशल हीरो के सम्मान से नवाजा

8/24/2022 10:54:45 AM

गुड़गांव, (ब्यूरो): समाज में निस्वार्थ सेवा करने वालों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत डीपीजीएस स्कूल सुशांत लोक में समाज के अग्रणी लोगों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में सामाजिक कार्य, चिकित्सा, इंजीनियरिंग, रक्षा, सिविल सेवा, शिक्षा आदि क्षेत्रों में सक्रियता से कार्य करने वालों में डॉ डीपी गोयल को सोशल हीरो का सम्मान दिया गया।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस समारोह में एवीएम एलएन शर्मा एवीएसएम, पूर्व प्रमुख सहायक वायु सेना (शिक्षा), शिक्षा और प्रशिक्षण के निदेशक और डीपीएसजी सोसायटी के सचिव विशेष अतिथि के रूप में समारोह में शामिल हुए। यह स मान समारोह आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम का एक हिस्सा था। इस आयोजन में सामाजिक कार्य, चिकित्सा, इंजीनियरिंग, रक्षा, सिविल सेवा, शिक्षा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।    

 

सोशल हीरो का सम्मान मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए डॉ डीपी गोयल ने कहा कि इस सम्मान का वे सदैव मान रखेंगे। क्योंंकि व्यक्ति को मिलने वाला कोई भी सम्मान उसे सदैव और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। इस सम्मान को उन्होंने कैनविन की पूरी टीम को समर्पित करते हुए भविष्य में भी समाजसेवा के क्षेत्र में और अधिक प्रभावी रूप से काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि समाजसेवा के क्षेत्र में सदा बेहतर काम करने का प्रयास किया है और आगे भी करते रहेंगे। उनका ध्येय यही है कि कोई भी व्यक्ति विशेषकर चिकित्सा क्षेत्र में सुविधाओं के अभाव में उपचार से वंचित ना रहे। इसी उद्देश्य से कैनविन फाउंडेशन की नींव रखी गई।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi