'आप' के हरियाणा में विधानसभा चुनाव न लडऩे पर कुमार ने केजरीवाल को घेरा

7/9/2019 10:23:57 PM

ब्यूरो (डेस्क): हरियाणा प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों को लेकर उठापटक कर रही हैं। वहीं खबर आ रही है कि दिल्ली सत्तासीन आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। जिसपर हिंदी कवि डॉ. कुमार विश्वास ने हरियाणा मूल से आप के दो राज्यसभा सांसद नारायण दास गुप्ता व सुशील कुमार गुप्ता को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आप नेता मनीष सिसोदिया को अपने निशाने पर लिया।

कुमार विश्वास ने यह बात अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के माध्यम से कही। उन्होंने लिखा कि "क्यूँ नहीं लड़ेगी ? आत्मा बेचकर जो 2G अजगर खऱीदे थे तब तो आत्ममुग्ध बौना व उसका मित्रहंता निर्वीर्य नायब तर्क दे रहे थे कि "गुप्तधन देने वाले अजगर हरियाणा के है, चुनावों के मद्देनजऱ बेची हैं सीटें " तो अब क्या हुआ? वैकल्पिक राजनीति के हत्यारो तुम्हारा शिशुपाल-वध,ध्रुव सत्य है।"

गौरतलब है कि इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने प्रत्यक्ष रूप से किसी भी नेता का नाम नहीं लिया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि कुमार विश्वास ने अप्रत्यक्ष रूप से यह ट्वीट  राज्यसभा सांसद नारायण दास गुप्ता व सुशील कुमार गुप्ता को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आप नेता मनीष सिसोदिया को लेकर ही किया है।

Shivam