Haryana Top 10: हरियाणा में आज में द्रौपदी मुर्मू आशा वर्कर्स और खिलाड़ियों से करेंगी संवाद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 07:07 AM (IST)

डेस्क:  हरियाणा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के प्रवास का आज दूसरा दिन है। वह सुबह 6.30 आशा वर्कर्स से बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के बारे में जानेंगी। साथ ही खिलाड़ियों और स्कूली छात्रों से भी संवाद करेंगी। 

मेडिकल छात्रों को मिला INSO का समर्थन, दिग्विजय बोले- हमारी पार्टी उनके साथ, जल्द होगा समाधान

बॉन्ड पॉलिसी को लेकर एमबीबीएस छात्रों का धरना लगातार जारी है। सरकारी अधिकारियों के साथ कई बार की वार्ता के बावजूद भी इस मामले में कोई हल नहीं निकल रहा है। इस बीच दिग्विजय चौटाला ने मेडिकल छात्रों की मांग को लेकर बयान दिया है।  

चुनावी रंजिश के चलते जिला पार्षद के भतीजे पर जानलेवा हमला, हारने वाले उम्मीदवार पर लगा आरोप  

जिला परिषद के नतीजे घोषित होने के बाद कई जगह चुनावी रंजिश सामने आने लगी है। करनाल में जिला परिषद के वार्ड नंबर 21 से चुनाव जीतने वाले राजकिशन स्टौंडी के भतीजे ने विपक्षी उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। आरोप है कि गाड़ी में आए हमलावरों ने अर्पित पर हमला किया और मौके से फरार हो गए। 

यमुनानगर में NIA का एक्शन: कई घंटे की छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया गैंगस्टर काला राणा का गुर्गा 

 राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआईए ने मंगलवार सुबह हरियाणा समेत 5 राज्यों में एक साथ गैंगस्टरों और उनके गुर्गों के ठिकानों पर छापेमारी की है। आज सुबह कई जगहों पर शुरू हुई छापेमारी की कार्रवाई अब तक चल रही है। यमुनानगर में भी गैंगस्टर काला राणा के 2 गुर्गों सिमरनजीत सिंह बाबा और अभिषेक धीमान के  घर एनआईए की टीम छापेमारी  करने पहुंची है।  

कोरोना काल में फर्जी दस्तावेजों से परीक्षा दिलाने वाले स्कूलों पर गिरी गाज, मान्यता हुई रद्द

कोविड-19 के दौरान फर्जी डॉक्यूमेंट के आधार पर एडमिशन देकर बोर्ड परीक्षा पास कराने के मामले में तीन निजी स्कूलों की मान्यता रद्द की गई है। शिक्षा बोर्ड भिवानी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। शिक्षा बोर्ड के सचिव ने पलवल के जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर मान्यता रद्द करने की जानकारी दी है। 

पंचायत में व्यक्ति ने समधी को मारा थप्पड़, अपमान से आहत दामाद ने की खुदकुशी 

 शहर के हनुमान गेट क्षेत्र के युवक के पिता को उसके ससुर ने भरी पंचायत में थप्पड़ मार दी। जिससे आहत होकर वह घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

पानीपत: चुनावी रंजिश में पति-पत्नी समेत पुत्र पर हमला, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद  

शहर के नंबरी गांव में वोट नहीं देने पर सिविल अस्पताल के बाहर 10-12 लोगों ने  पति-पत्नी और बेटे पर दोबारा हमला कर दिया। जिससे तीनों जख्मी हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। 

मुख्यमंत्री के निर्देशों की अनुपालना में हिसार के उपायुक्त ने की मशहूर सारंगी वादक मामन खां से मुलाकात 

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने पँजाब-केसरी में छपी  मशहूर सारंगी वादक मामन खां के स्वास्थ्य संबंधित खबरों पर संज्ञान लेते हुए हिसार के उपायुक्त को निर्देश दिए थे कि  वे मामन खां से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जानें और सरकार द्वारा उनके स्वास्थ्य देखभाल से संबंधित हर संभव मदद पहुंचाना सुनिश्चित करेे। गौरतलब है 2 दिन पूर्व पँजाब केसरी ने इस खबर को प्रमुखता से छापा था। 

सोनीपत के वंशज ने स्पेन में जीता गोल्ड मेडल, स्वदेश लौटने पर ग्रामीणों ने किया स्वागत 

हरियाणा के खिलाड़ी के देश ही विदेश की धरती पर अपना परचम लहरा रहे हैं। ऐसे में स्पेन में आयोजित यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सोनीपत के रहने वाले बॉक्सर वंशज ने अपने सभी मुकाबले में विरोधी खिलाड़ियों को हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। 

21 लाख रूपए बिजली बिल आने पर बुजुर्ग महिला ने मनाई खुशी, ढोल बजाकर बांटी मिठाईयां 

हरियाणा में बिजली बिल को लेकर आ रही दिक्कत के चलते कई लोग परेशान हैं। हाल फिलहाल कई लोगों ने काफी ज्यादा बिल आने की शिकायत विभाग को दी है। पानीपत में भी एक 60 गज के मकान में रहने वाली बुजुर्ग महिला को बिजली विभाग ने 21 लाख रुपए का बिल थमा दिया। 60 साल की सुमन ने लाखों का बिजली बिल आने पर अनोखे तरीके से विरोध जताया 

खेत से लौट रहे दो युवकों पर तेज हथियार से हमला, एक की मौके पर ही मौत,दूसरा हुआ घायल 

समालखा थाना के गांव चुलकाना में खेत से घर लौट रहे दो युवकों पर तेजधार हथियारों से लैस एक दर्जन युवकों ने अचानक हमला कर दिया, जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। मृतक का नाम राकेश पुत्र निरंजन जबकि आशु पुत्र सतपाल गंभीर रूप से घायल रोहतक पीजीआई में उपचाराधीन है। 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static