फ्लाईओवर कंस्ट्रक्शन के दौरान अॉटो पर गिरा क्रेन का टूटा हिस्सा, चालक की मौत

5/4/2017 2:16:34 PM

गुड़गांव:गुड़गांव में फ्लाईअोवर के निर्माण के दौरान हुए हादसे से अॉटो ड्राइवर की मौत हो गई अौर उसमें सवार एक व्यक्ति गंभार रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जवाहर नगर का रहने वाला 34 वर्षीय सोनू उर्फ सचिन ऑटो चलाता था। गत दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह सैक्टर-10 स्थित बैंक पहुंचे अभिषेक नामक एक व्यक्ति को लेकर सैक्टर-15 जा रहा था।


जब वे हीरो होंडा चौक पर पहुंचे तो यहां चल रही कंस्ट्रक्शन के दौरान क्रेन का ऊपरी हिस्सा टूटकर अचानक ऑटो पर गिरा। इस दौरान जहां ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया, वहीं इसके ड्राइवर सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही यात्री अभिषेक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अभिषेक को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई। गुरुवार को पुलिस ऑटो ड्राइवर सोनू की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर पहुंची, वहीं शवगृह के बाहर परिजनों और इलाके के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

साेनू के परिजनों ने इस हादसे के लिए कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही को जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि काम के दौरान रूट डाइवर्ट क्यों नहीं किया गया था। बहरहाल पुलिस परिजनों को शांत कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है।