रॉग साइड कार चलाने को रोका तो भड़के चालक ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार, दूर तक घसीटा

12/20/2018 11:47:12 AM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर चौक से सामने आया है, जहां रॉग साइड से आ रहे कार चालक ने ट्रेफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी, इतना ही नहीं कार इतनी तेज रफ्तार थी कि 100 मीटर तक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटते ले गई, जिसके बाद उसकी ब्रेक लगी। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने इस घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया। पुलिस ने आरोपी कार चालक को कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। कार पर दिल्ली पुलिस का स्टिकर लगा हुआ है। 

बताया जा रहा है कि चैंकिग के दौरान एक कार चालक रॉन्ग साइड से कार ला रहा था, जिसे ट्रैफिक कांस्टेबल ने रुकने का इशारा किया। जब आरोपी ने कार की रफ्तार धीमी नहीं की तो ट्रैफिक कांस्टेबल उस कार के आगे खड़ा हो गया. लेकिन कार चालक ने कार रोकने की जगह ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही कार चढ़ा दी।

ट्रैफिक कांस्टेबल ने खुदको बचाने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गए. इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी. आखिरी कार कुछ सौ मीटर तक कार भगाने के बाद अन्य ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने कार चालक को रोक लिया. घटना में ट्रैफिक कांस्टेबल को मामूली चोटें भी आई. पुलिस ने आरोपी कार चालक को कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। 

Deepak Paul