ड्राइवर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी गाड़ी

2/16/2023 7:11:34 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): एमजी रोड पर सड़क किनारे गाड़ी में बैठे ड्राइवर को बंधक बनाकर गाड़ी व मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद ड्राइवर को दिल्ली में छोड़ दिया। ड्राइवर ने राहगीर से मोबाइल लेकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मूल रूप से बिहार निवासी श्याम सुंदर ने बताया कि वह गुड़गांव गांव में किराए पर रहता है और सेक्टर-54 की पाम स्प्रिंग सोसाइटी निवासी साेमनाथ हरजाई के पास ड्राइवर हैं। 15 फरवरी को वह सुमित सोमनाथ को फॉर्चूनर गाड़ी से लेकर एमजी रोड के ग्रांड मॉल गया था। शाम करीब सवा 7 बजे उसने सुमित को मॉल के बाहर उतार दिया और वह एमजी रोड पर ही खड़ा होकर उनके मॉल से वापस आने का इंतजार करने लगा। गाड़ी में लैपटॉप व 75 हजार रुपए नकद भी पड़े हुए थे। इसके अलावा कुछ अन्य सामान भी था।  इस दौरान एक युवक आया और मोबाइल में एक आदमी की फोटो दिखाकर उसके बारे में पूछताछ करने लगा। इतनी देर में  दूसरी तरफ से एक व्यक्ति ने उनकी गाड़ी का गेट खोल दिया और तीन युवक गाड़ी में घुस गए जिन्होंने श्याम सुंदर को  काबू कर गाड़ी में पिछली सीट पर खींच लिया। 

 

आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया और मोबाइल भी छीन लिया। आरोपी उसे दिल्ली के छावला एरिया में नाले के पास उतारकर गाड़ी लूटकर फरार हो गए। उसने राहगीर की मदद से इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi