हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की दर्दनाक मौत

3/16/2019 7:40:13 PM

गुरुग्राम(सतीश): सोहना पलवल मार्ग पर एपीजे कॉलेज के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 25 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस समय घटित हुई जब युवक ट्रैक्टर को लेकर आ रहा था, लेकिन ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ जाने के कारण ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया व चालक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर कस्बे के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

राजस्थान के गांव बुरहान निवासी सोमबीर अपने ट्रैक्टर ट्रॉली से जोहड़ खुदाई का काम करता था, जिसने अपने साथियों के साथ जोहड़ खुदाई का ठेका ले रखा था। जब वह अपने ट्रैक्टर को लेकर जा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ जाने से वह गड्ढे में पलट गया। ओमबीर ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गया गया, नीचे दब जाने के कारण ओमबीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने इस मामले में सोहना पुलिस को सूचित किया पुलिस ने मौके पर जाकर ट्रैक्टर ट्रॉली को गड्ढे से निकाला व मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। 

Shivam