75 लाख सहित इन्नोवा लेकर फरार हुआ चालक

5/6/2023 8:17:16 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-37 एरिया में इन्नोवा में सवार कंपनी कर्मी शौच के लिए उतरा तो चालक गाड़ी में 75 लाख रुपये से भरा बैग व इन्नोवा लेकर फरार हो गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-10 ए स्थित एक कंपनी के जीएम अजय खिरवार ने कहा कि कंपनी के निदेशक जतिन आहुजा ने फोन पर कंपनी के पवन कुमार को 75 लाख रुपये दिल्ली के राजेंद्र पैलेस कार्यालय से लाने के आदेश दिए थे। जिस पर पवन कुमार ने कंपनी के ड्राईवर रवि सोन व अन्य कर्मचारी वकील शाह को राजेंद्र पैलेस से 75 लाख नगद लाने का काम सौंपा। रवि सोनी तथा वकील शाह दिल्ली से पैसे लेकर वापस गुडग़ांव आ रहे थे।

 

नारायणा के पास वकील शाह शौच के लिए इन्नोवा से नीचे उतरा था। इसी बीच रवि सोनी इन्नोवा व उसमें रखा नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। गाड़ी में वकील शाह का मोबाइल भी था। वकील शाह गाड़ी के पीछे भी भागे लेकिन नाकाम रहे। कुछ दूर आगे चलकर वकील शाह ने अनजान व्यक्ति से मदद मांगी और उसके मोबाइल से कंपनी के चीफ फायनेंशियल ऑफिसर व कंपनी के मालिक जतिन आहुजा को फोन करके सारा वाक्या बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi