नशे ने लड़की को बनाया चोरनी, सीसीटीवी में कैद हुई एक्टिवा चुराती हुई युवती

7/24/2019 11:53:02 AM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): पंजाब के बाद अब हरियाणा में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ता जा रहा है। चिट्टे का सेवन व कारोबार देश के भविष्य को खराब कर रहा है। ताजा मामला हरियाणा के यमुनानगर से है, जहां न सिर्फ युवा बल्कि युवतियां भी स्मेक के नशे की जद में हैं। दरअसल एक दिन पहले एक एक्टिवा चोरी की वारदात हुई और इस मामले में एक सीसीटीवी भी सामने आया, जिसमे एक युवती एक्टिवा चोरी करती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने शिकायत के आधार और फुटेज को कब्जे में लेकर उस युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

एक्टिवा चोरी में पकड़ी गई युवती नैंसी स्मेक का नशा करती है और इसी नशे की पूर्ति करने के लिए उसने अपने साथियों के साथ रात के अंधेरे में एक्टिवा चोरी की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने स्मैक के नशा करने के लिए पुरानी अनाज मंडी के पास एक घर के बाहर खड़ी एक्टिवा चुरा ली। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें एक युवती एक्टिवा पर बैठ कर जाती दिखाई दे रही है।



एक्टिवा मालिक ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती को एक्टिवा सहित पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक युवती के साथ दो युवकों ने भी वारदात को अंजाम दिया है, इनको भी जल्द जांच के तफ्तीश में शामिल किया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार, युवती नैंसी 12वीं पास है और एक अच्छे परिवार से संबंध रखती है और यह काफी समय से नशा कर रही थी। बताया जा रहा है कि पहले इस युवती को फ्री में नशा परोसा गया, जब इसे नशे की लत लग गई तो उससे पैसे मांगने शुरू कर दिए गए। इतने महंगे नशे के लिए यह पैसे नहीं जुटा पाई, इसलिए इसने चोरी जैसी वारदात को अंजाम दिया।

Shivam