ड्रग कंट्रोल विभाग व चिकित्सा अधिकारियों की टीम ने डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा

1/20/2022 10:02:02 AM

तोशाम : ड्रग कंट्रोल विभाग और जिला चिकित्सा अधिकारी की संयुक्त टीम ने शिकायत के आधार पर तोशाम में अवैध रूप से डैंटल प्रैक्टिस कर रहे एक डॉक्टर के क्लीनिक पर छापा मारा। छापे के दौरान टीम को डैंटल उपकरण और कुछ दवाइयां बरामद हुई हैं। पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया है।

सीनियर ड्रग कंट्रोल अधिकारी रमन श्योराण, उप-सिविल सर्जन डा. विनोद कुमार, डी.सी.ओ. डा. हेमंत ग्रोवर ने मिलकर शिकायत के आधार पर तोशाम में डैंटल की अवैध रूप से प्रैक्टिस कर रहे व्यक्ति के क्लीनिक पर छापा मारा। छापा मारने से पहले पुलिस को सूचित किया गया, जिस पर एस.आई. प्रेम कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

छापे की सूचना मिलने पर अवैध डैंटल प्रैक्टिस कर रहा श्रवण कुमार नामक व्यक्ति मौके से भाग गया। जब उससे टैलीफोन पर सम्पर्क किया तो उसने क्लीनिक पर आने से इंकार कर दिया। छापा मारने वाली टीम ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। सीनियर ड्रग कंट्रोल अधिकारी रमन श्योराण ने बताया कि तोशाम में अवैध तरीके से डैंटल प्रैक्टिस करने की शिकायत उन्हें मुख्यालय से मिली थी। शिकायत के आधार पर उन्होंने तोशाम में श्रीश्याम दांतों का अस्पताल पर छापा मारा है। उक्त फर्जी डॉक्टर की पुलिस में शिकायत की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana