गुरूग्राम में पकड़ा गया एक नए प्रकार का नशा

3/3/2019 7:57:26 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो मेथाडॉन की सप्लाई करते थे। मेथाडॉन हेरोईन की तरह ही नशे का पाउडर है, जो आरोपियों के पास से 1 किलो 858 ग्राम की मात्रा में बरामद किया गया है। आरोपी गुरुग्राम दिल्ली एनसीआर में इस नशे के सफेद पाउडर की सप्लाई करते थे।

गुुरुग्राम पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि कुछ लोग गुरुग्राम में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस की इन आरोपियों पर काफी समय से नजर थी। आरोपी नशे की खेप को हरियाणा से बाहर खरीदते थे और उसके बाद इसे गुरुग्राम-दिल्ली-एनीसीआर में सप्लाई करते थे। 

गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि सुधीर, विकास महेंद्रगढ़ से आने वाले गुरुग्राम के दीपक नाम के शख्स को ड्रग सप्लाई करने आए हैं, जिसके बाद पुलिस ने इनका पीछा किया और गुरुग्राम के फर्रूखनगर के पास से इन्हें गिरफ्तार किया गया। ये आरोपी पिछले काफी समय से पाउडर की सप्लाई में लिप्त हैं।

पुलिस के मुताबिक ये नशे का सफेद पाउडर गुरुग्राम में पहली बार पकड़ा गया है। हालांकि इस तरह के पाउडर मुबंई, दिल्ली में अधिक मामले देखे गए हैं। फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिरकार इस पूरे नशे के कारोबार में और कौन-कौन लोग जुड़े हुए है

Shivam