20 लाख की हेरोइन, 3 किलो गांजा, 11 लाख रुपये नगद सहित एक युवक काबू

7/10/2019 5:13:29 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): नशे के विरूद्ध जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। जिला पुलिस ने एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से लाखों रुपए कीमत के हेरोइन, लाखों की नगदी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सीआईए पुलिस को सूचना मिली कि भूना के वाल्मिकि मोहल्ला में एक युवक नशीले पदार्थों की तस्करी करता है। जिसके आधार पर सीआईए फतेहाबाद की टीम ने दबिश दी तो वहां से 440 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसकी बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी गई है। इसके साथ ही 3 किलो 200 ग्राम गांजा तथा 11 लाख रुपए की नगदी भी पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद की है।



पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यह नशीला पदार्थ दिल्ली में बैठे किसी नाईजीरियन से लेकर आता था और पकड़ी गए 11 लाख रुपए भी उसने नशीले पदार्थ बेच कर जमा किए हैं। बता दें कि फतेहाबाद जिला नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के लिए स्वर्ग बना हुआ है। दो राज्यों की सीमाओं से सटा होने के कारण नशा तस्करी बड़ी आसानी से नशीले पदार्थ यहां लेकर आते हैं, युवाओं की नसों में उतारते हैं, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Shivam