नशीले कैप्सूलों के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, प्रतिबंधित दवाइयां कर रहा था सप्लाई

7/2/2022 5:56:55 PM

यमुनानगर(सुमित): एंटी नारकोटिक्स टीम ने 1400 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूलों के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। प्रोविन सपास नामक कैप्सूल के साथ काबू किए गए आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है, ताकि नशे के कारोबार की जड़ो कर पहुंचा जा सके।

प्रोविन सपास नामक कैप्सूल की सप्लाई करने जा रहा था युवक

एंटी नारकोटिक्स सेल के कार्यवाहक इंचार्ज भूप सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि जोड़ियों पावर हाउस के पास एक युवक प्रतिबंधित दवाइयों के साथ घूम रहा है। सूचना के आधार पर टीम का गठन कर युवक को काबू किया गया। जब ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 1400 नशीले कैप्सूल बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि तलाशी में खुलासा हुआ कि आरोपी के पास प्रोविन सपास नामक कैप्सूल हैं, जोकि प्रतिबंधित है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान जोड़ियों निवासी मनीष के रूप में हुई है, जिसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया युवक नशा सप्लाई करने का काम करता था। पुलिस का मानना है कि इस मामले में कई अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस को उम्मीद है कि उनकी टीम जल्द ही मुख्य आरोपियों तक भी पहुंच जाएगी। इसी उम्मीद में आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है, जिससे बड़े खुलासे हो सकते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai