मादक पदार्थों के तस्कर गिरोह का खुलासा, 90 किलो गांजा सहित 11 काबू

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 04:21 PM (IST)

रोहतक (कोचर): सी.आई.ए.-3 की टीम ने नशा तस्करी करने वाले एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है। इस गिरोह को टीम ने ट्रक में छिपाकर 90 किलोग्राम गांजा पत्ती ले जा रहे 11 आरोपियों को पकड़ा है जिसमें ट्रक के चालक व कंडक्टर भी शामिल है। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इस गिरोह में 4 महिलाएं भी शामिल हैं।  सी.आई.ए.-3 इंचार्ज कप्तान सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. रघुबीर सिंह के नेतृत्व में टीम गश्त कर रही थी। सूचना के आधार पर टीम ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली-हिसार रोड पर जलेबी चौक पुल के ऊपर राजस्थान नंबर के ट्राले को चैकिंग के लिए रोका गया। चैकिंग के दौरान हिसार निवासी पुरुषों व महिलाओं के पास से चटाइयों में लिपटे गांजा पत्ती के 2-2 पैकेट बरामद हुए जिसमें 90 किलो गांजा पत्ती था। 

आरोपियों के खिलाफ शिवाजी कालोनी में केस दर्ज कर लिया गया। आरोपियों की पहचान ट्राला चालक गांव रसुरपुर जिला अलवर (राजस्थान) निवासी मुकेश व कंडक्टर की पहचान गांव झिझन जिला दोसा (राजस्थान) निवासी बहादुर के रूप में हुई। ट्राला में पीछे 9 व्यक्ति हाथों में चटाइयां लेकर बैठे हुए थे। पूछताछ पर इनकी पहचान गांव सुलचानी जिला हिसार निवासी पिके, पुजारी, जीतपाल, जीवणा, चतरपाल, रोशनी, रामकली, शकुंतला व संतोष के रूप में हुई।

बिहार से हिसार ले जा रहे थे गांजा पत्ती
मामले की जांच पुलिस चौकी इंचार्ज आई.आई.एम. सब-इंस्पैक्टर हरिओम द्वारा अमल में लाई गई। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान सामने आया कि हिसार निवासी सभी आरोपी न एक ही गांव के रहने वाले हैं और अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी का काम करते हैं। आरोपी बरामद गांजा पत्ती बिहार से लेकर आए हैं जिसे नारनौद व हिसार में सप्लाई करने वाले थे। ट्राला चालक व कंडक्टर को पता था कि आरोपियों के पास गांजा पत्ती है और वह पैसे लेकर आरोपियों को हिसार तक छोडऩे जा रहे थे। इसी कारण आरोपी चालक व कंडक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static