नशेड़ी ट्रक ड्राइवर ने अनाज मंडी में मचाया उत्पात

4/27/2018 10:55:32 AM

फतेहाबाद(ब्यूरो): शहर थाना क्षेत्र के अधीन आने वाली नई अनाजमंडी में बुधवार देर रात एक ट्रक चालक पर ट्रैक्टर-ट्राली को पीछे से टक्कर मारने व उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। अनाज मंडी में काम करने वाले मजदूरों का आरोप है कि नशेड़ी ट्रक चालक ने मंडी में खुले आसमान तले सो रहे मजदूरों पर भी ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया लेकिन ट्रक चालक अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाया। 

इसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया। यही नहीं मजदूरों ने ऐलान कर दिया कि जब तक आरोपी ट्रक चालक को पुलिस गिर तार नहीं कर लेती तब तक मंडी में मजदूरों की हड़ताल रहेगी, बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही, तब जाकर मजदूर शांत हुए।

जमकर मचाया उत्पात
अनाजमंडी के काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि करीब 12.30 बजे एक तेज स्पीड में ट्रक अनाजमंडी में आया। जिस हिसाब से ट्रक चालक ड्राइव कर रहा था उसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि ट्रक चालक ने अत्यधिक नशा किया हुआ है। मजदूरों ने बताया कि पहले तो ट्रक चालक ने मंडी में खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को पीछे से टक्कर मारी। ट्रैक्टर-ट्राली को क्षतिग्रस्त करने के बाद तो मानो ट्रक चालक का नशा दोगुना हो गया। इसके बाद उसने अभद्र गालियां निकालीं।


 

Rakhi Yadav