एम्बुलैंस में की जा रही थी नशा तस्करी, डेढ़ करोड़ की हैरोइन सहित 6 गिरफ्तार

4/8/2020 10:19:27 AM

हिसार (रमनदीप) : हिसार सी.आई.ए. पुलिस ने नशा तस्करी का बड़ा भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने हैरोइन तस्करी के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से डेढ़ करोड़ से ज्यादा कीमत की 500 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों को एक निजी एम्बुलैंस में हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया। वारदात में प्रयुक्त एम्बुलैंस हिसार के एक बड़े निजी अस्पताल के साथ रजिस्टर्ड है।

फिलहाल एम्बुलैंस का मालिक फरार है। पुलिस ने आरोपी अग्रोहा वासी नरेंद्र बागड़ी, गुरेरा वासी सुरेंद्र, मिरपुर वासी रविंद्र, कुलेरी वासी सलीम, अग्रोहा वासी रण सिंह व राजस्थान के झुंझनू वासी एम्बुलैंस चालक सुरेंद्र को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी रण सिंह के पेट में दिक्कत होने की बात बोलकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल गए थे। 

वहां अस्पताल के पास से इन्होंने हैरोइन की खरीद की थी और फिर वापस अग्रोहा आ गए। अग्रोहा पहुंचने पर पुलिस ने रात को साढ़े 10 बजे के करीबन छापेमारी कर उनको गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में एम्बुलैंस चालक सुरेंद्र ने बताया कि एम्बुलैंस के मालिक विनोद ने उसे ज्यादा पैसे देने की बात बोलकर अग्रोहा से मरीज को गुरुग्राम ले जाने के लिए बोला था। अग्रोहा थाना प्रभारी गुरमीत सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है।

Edited By

Manisha rana