राजस्थान से हरियाणा में नशीले पदार्थ की सप्लाई, 5 गिरफ्तार

1/3/2019 9:41:36 AM

हिसार(राठी): राजस्थान से हरियाणा में नशीला पदार्थ सप्लाई हो रहा है। जिला पुलिस की स्पैशल स्टाफ टीम ने ऐसे ही एक गिरोह के 5 आरोपियों को पकड़ा है जो 2 गाडिय़ों के जरिए राजस्थान से 410 किलोग्राम चूरापोस्त लेकर आ रहे थे। यह चूरापोस्त आरोपी राजस्थान से 1500 रुपए किलो के हिसाब से खरीद कर लाए थे जो पंजाब में महंगे दाम पर बेचना था। इन आरोपियों को बुधवार को हिसार की अदालत में पेश किया गया, जहां से एक आरोपी को रिमांड पर लिया गया जबकि 4 अन्य को जेल भेज दिया गया। 
स्पैशल स्टाफ  के सहायक उप निरीक्षक युद्धवीर सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि 2 गाड़ी जो गुजरात से छोटी दवाई की शीशियां लेकर हिमाचल प्रदेश जा रहीं हैं।

जिसकी आड़ में योजनाबद्ध तरीके से शीशियों के पीछे चूरापोस्त छिपाकर पंजाब ले जाने की फिराकमें थे। स्पैशल स्टाफ की टीम ने आजाद नगर थाना टीम के साथ अपना जाल बिछाया। आरोपियों की पहचान पटियाला के मोहीखुर्द वासीयान जसविन्दर, हर्षप्रित, तरणप्रित, हरविन्दर और पटियाला के शहद खेड़ी निवासी सतविन्दर के रूप में हुई। गाड़ी मालिक व ड्राइवर जसविन्दर सिंह ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर के पास जब वे होटल पर खाना खा रहे थे तब वहां से यह चूरापोस्त के 13 कट्टे कुल वजन 410 किलो लिया था। अदालत ने मुख्यारोपी जसविन्द्र सिंह को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया जबकि 4 अन्य आरोपी जेल भेज दिए। 
 

Deepak Paul