फरीदाबाद में नशे में धुत्त ड्राइवर ने स्कूल बस ने 5 को कुचला, दिव्यांग की टूटी रीढ़ की हड्‌डी

3/13/2024 12:47:07 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में नशे में धुत्त एक स्कूली बस चालक ने एक दिव्यांग और बच्चे सहित पांच लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि अनियंत्रित बस बिजली के खंभे में जा टकराई। हादसे के बाद नशे में धुत्त बस चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और सभी घायलों को फरीदाबाद की बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया। 

घायल दिव्यांग की टूटी रीड की हड्डी 

घायल दिव्यांग विष्णु कुमार ने बताया कि वह पास की ही दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए अपने बैटरी वाले रिक्शा से गए थे, जैसे ही वह दुकान पर पहुंचे तो सेक्टर-56 की ओर से आई रियान स्कूल की स्कूली बस ने सीधे उनके ई रिक्शा में टक्कर मार दी। जिसके चलते वह उछलकर दूर जा गिरा। उन्हें काफी गंभीर चोटें आई और उनका ई-रिक्शा भी टूट गया। घायल विष्णु ने बताया कि वह पहले से ही दोनों पांव से दिव्यांग हैं और अब उनकी रीड की हड्डी भी टूट गई है, जिन्हें बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। 

वहीं इस हादसे में घायल रामवती और श्री चंद ने बताया कि वह अपनी 4 साल की पोती को घुमाने के लिए गली से बाहर ही निकले थे कि बस ने उन्हें टक्कर मार दी। वह लोग दूर जा गिरे और उनकी पोती उछलकर काफी दूर जा गीरी। तीनों को काफी गंभीर चोट आई है, उन्हें भी फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। इस हादसे में पांचवें घायल प्रदीप ने बताया कि वह घटनास्थल पर ही थे। प्रदीप ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इस हादसे में उन्हें भी हल्की-फुल्की चोटें आई है। घायल दिव्यांग उनका भाई है जिसकी इस हादसे में रीड की हड्डी टूट गई है, बल्कि उसका ई रिक्शा भी टूट गया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana