नशे में धुत चालक ने कार से 4 को रौंदा, बच्ची की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 12:44 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार स्कोडा कार चालक ने एक पांच वर्षीय बच्ची समेत तीन लोगों रौंद दिया। घायलों घायलों को नजदीक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में धुत था, जिसे आस-पास के लोगों ने मौके पर ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

आरोपी चालक की पहचान मूल रूप से बिहार के बेगूसराय जिले के गांव मिर्जापुर घाट निवासी जावेद के रूप में की गई है। उसे शनिवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। कार पुलिस ने जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम गांव सिलोखरा में किराये पर रहने वाले मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाशपुर जिले के गांव दुलकपुर निवासी टिंकू बाजार में खरीदारी करने के लिए पहुंचे थे।

उनके साथ उनकी पत्नी व उनकी पांच वर्षीय बेटी अनामिका भी थी। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार स्कोडा कार पहुंची और सीधे उनकी बेटी, पत्नी सहित चार लोगों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बच्ची को अधिक चोटें आई। आस-पास के लोगों ने मदद भी की लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। थाना प्रभारी पवन मलिक ने बताया कि शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपित चालक को जेल भेज दिया गया है।

अन्य सभी घायलों की हालत ठीक है, बतादें कि साइबरसिटी मेंं ट्रैफिक का नया कानून लागू होने के बाद शराब के नशे में धुत होकर इतनी बड़ी दुर्घटना करने का यह पहला मामला है।  इस दुर्घटना से ये साफ हो रहा है कि ट्रैफिक नियम में बदलाव के बाद भी कुछ लोग अभी भी खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं, जिसके कारण आज एक मासूम बच्ची को जान गंवानी पड़ी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static