शराब के नशे में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, सुबह मकान मालिक ने देखा तब चला पता

7/31/2021 7:30:25 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव कुंडली में दो दोस्तों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। 

जानकारी के मुताबिक राजकुमार और उसका दोस्त गांव कुंडली में एक किराए के मकान पर काफी लंबे समय से रह रहे थे, लेकिन कल दोनों ने देर रात शराब पी और फिर दोनों का झगड़ा हो गया। जिसमें राजकुमार पर दोस्त ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया और उसकी गला रेत कर हत्या कर डाली। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जब सुबह मकान मालिक ने राजकुमार के शव को लहूलुहान अवस्था में देखा तो उसने इसकी जानकारी पुलिस थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजकुमार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया और उसके परिजनों को इस वारदात की जानकारी दे दी। सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar