नशे में धुत शख्स ने पहले दुकानदार से की बदसलूकी, फिर दुकान में लगा दी आग

7/26/2021 3:07:10 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के जाटल रोड स्थित किरयाना स्टोर पर शराबी ने आतंक मचा दिया। उसने पहले दुकान मालिक से बदसलूकी की और फिर बाद में दुकानदार के सामने दुकान को आग दी। देखते ही देखते परिजनों के सामने दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। 

दरअसल, जाटल रोड पर ज्योति किरयाना स्टोर के नाम से एक दुकान है। बीती रात करीब 11:30 बजे जब दंपत्ति दुकान बंद कर घर लोटे तो थोड़ी देर बाद एक शख्स जो कि नशे में धुत था, उसने गली के बाहर लगे गेट को तोड़ना शुरू कर दिया, तब दंपत्ति ने जाकर उसे मना किया तो वो नहीं माना। थोड़ी देर बाद वो फिर से अगली गली के गेट को तोड़ने लगा, जिस पर उस शख्स से पति पत्नी की बहस होने लगी तो नशे में धुत शख्स ने उनकी दुकान को जलाने की धमकी दे डाली। 

दंपत्ति ने उसकी इस धमकी को सुन अनसुना कर दिया, उन्हें लगा कि ये आम बात हैं। क्योंकि वो शख्स नशे में धुत था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें आग की लपटें दिखाई दी। काला धुआं नजर आने लगा तो पती-पत्नी जो घर में खाना खा रहे थे वह तभी दुकान की तरफ भागे। उन्होंने देखा की पूरी दुकान धू-धू कर जल रही है। दंपति ने आरोप लगाए हैं कि उन्होंने कई बार पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। दुकान के साथ साथ आग घर तक पहुंच गई।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar