पालिका कार्यालय में सेनेटरी इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी, नशे में धुत्त होकर पार्षद के पति के साथ की बदतमीजी

1/13/2023 9:26:19 PM

महम(कपिल) : नगर पालिका के सेनेटरी इंस्पेक्टर द्वारा नशे की हालत में पार्षद की पति के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात सेनेटरी इंस्पेक्टर ने नशा कर रखा था। इंस्पेक्टर लगातार कार्यालय में ही बिना रोक टोक के गाली गलौज कर रहा था। इस बीच उसने वार्ड 13 की पार्षद रेणु रानी के पति सुनील उर्फ लीलू के साथ भी बदतमीजी करना शुरू कर दिया। सुनील ने इन संबंध में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सेनेटरी इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया।

 

सेनेटरी इंस्पेक्टर पर पहले भी लोगों के साथ गाली-गलौज करना का लग चुका आरोप

 

सुनील ने बताया कि वह किसी काम से पालिका में आया हुआ था। उसके पास कुछ मिलने वाले भी आए हुए थे। सेनेटरी इंस्पेक्टर ब्रह्मजीत पहले से ही शराब के नशे में धुत था। सुनील ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर पालिका कार्यालय परिसर में गाली गलौच करता घूम रहा था। उसके जाने के बाद वह लगातार उसे टारगेट कर गाली गलौज करता रहा। उसे कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं माना। सुनील ने बताया कि आरोपी सेनेटरी इंस्पेक्टर ने इससे पहले भी शराब के नशे में धुत्त होकर लोगों के साथ इसी तरह गाली गलौज की है। पुलिस की मौजूदगी में सेनेटरी इंस्पेक्टर लगातार गाली-गलौज करता रहा। इस पूरी घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

पार्षद के पति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सेनेटरी इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया। पुलिस ने ब्रह्मजीत की डॉक्टरी जांच करवा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Gourav Chouhan