शराब पी रहे युवकों से रास्ता मांगना पड़ा महंगा, कार की डिग्गी पर बरसाई गोलियां

1/28/2020 11:54:12 AM

राई(स.ह.): गांव मनौली में बीच सड़क कार खड़ी कर शराब पी रहे युवकों से निकलने के लिए रास्ता मांगना कार सवार परिवार को महंगा पड़ गया। शराब के नशे में खड़े युवकों ने कार सवार से कहासुनी की। जब कार सवार वहां से जान बचाकर भागने लगे तो युवकों ने अपनी कार से उनका पीछा कर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कार डिग्गी में करीब 8 गोलियां लगी हैं।

गांव पबसरा में घुसने के बाद पीड़ित परिवार ने जान बचाई। बाद में हमलावर फ रार हो गए। पुलिस ने कार सवार युवक के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ  हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। गांव चौहान जोशी के रहने वाले रवि ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह गांव भैरा-बांकीपुर में शादीशुदा है। वह रविवार देर शाम को अपनी ससुराल गया था।

वहां से वह कार में अपनी पत्नी निशु, बहन रिशु व 2 साल की बेटी पंक्ति के साथ अपने घर जाने के लिए निकला था। रवि ने पुलिस को बताया कि देर शाम जब वह गांव मनौली से होकर गुजरने लगा तो एक गली में कुछ युवक कार सड़क के बीच खड़ी कर शराब पी रहे थे। जब रवि ने उन्हें कार एक तरफ  हटाने को कहा तो वह बिफर गए। और पीछा करते हुए उसकी कार पर गोलियां बरसा दी। 

Edited By

vinod kumar