सिरसा: शराबियों ने चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के गेट को तोड़ा, महिला छात्रावास जाने की कोशिश

12/19/2023 8:32:14 AM

सिरसा(सतनाम): सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी के गेट को जीप की टक्कर से तोड़ दिया गया। मामला देर रात का है। गेट तोड़ने की वीडियो यूनिवर्सिटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जाता है कि तीनों युवक शराब में धुत्त थे और फ़िल्मी स्टाइल में गेट को तोड़कर यूनिवर्सिटी के अंदर घुस गए । हालांकि यूनिवर्सिटी में रात को ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने जीप सवार युवको को रोकने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं रुके और यूनिवर्सिटी में लगे बेरिकेट्स को भी टक्कर मार कर दूसरे गेट से जाने का प्रयास किया तो सुरक्षा कर्मियों ने जीप सवार युवकों को घेरकर दबोच लिया।

 उनके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सिक्योरिटी इंचार्ज को सूचित किया जिसके बाद डायल 112 पर फ़ोन कर पुलिस को सूचित किया गया। तुंरत पुलिस की गाड़ी यूनिवर्सिटी में आ गई और तीनों युवकों को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले गई। फ़िलहाल तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवकों को जीप को भी अपने कब्जे में ले लिया है। 


 मीडिया से बातचीत करते हुए सिक्योरिटी इंचार्ज हिम्मत सिंह ने बताया कि नशे में धुत जीप सवार फतेहाबाद के तीन युवकों ने सीडीएलयू में रात को टक्कर मार कर गेट को तोड़ दिया । युवको ने  भागने का प्रयास किया।लेकिन  सीडीएलयू के सुरक्षा कर्मचारियों ने रात को जीप सवार तीनों युवकों को मिनी बाइपास गेट पर काबू कर लिया और मामले की शिकायत पुलिस को दी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों को काबू कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Content Writer

Isha