Panipat: शराबियों ने तलवार से महिला की काटी उंगलियां...दरवाजा नहीं खोला तो परिवार के 4 लोगों पर किया हमला

5/11/2023 3:04:25 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले की सैनी कॉलोनी में शराबियों ने गली में उत्पात मचाते हुए एक घर के चार सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। शराबियों ने तलवार और लोहे की रॉड से घर के सदस्यों पर हमला बोला। वहीं महिला पर तलवार से वार करते हुए उसकी हाथ की उंगलियों को काटकर अलग कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से मध्यप्रदेश के रहने वाली सीमा ने बताया कि वह पानीपत की सैनी कॉलोनी में रहते हैं और कल देर शाम उनके घर के बाहर पांच से छह लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे। उन्होंने शराब के नशे में अपना फोन पड़ोसियों की छत पर फेंक दिया और फोन लेने के लिए उन्होंने उनका दरवाजा जोर-जोर से खटखटाया। दरवाजा ना खोलने पर वह गाली गलौज करने लगे और उनके परिवार के एक सदस्य के साथ मारपीट करने लगे। बीच बचाव के लिए मेरे परिवार के सभी सदस्य वहां पहुंचे और मामले को शांत करवाया। थोड़ी देर बाद 15 से 16 लोग तलवारों और लोहे की रॉड से लैस होकर वहां पहुंचे और परिवार के सभी सदस्यों पर हमला बोल दिया। 

पीड़िता महिला सीमा ने बताया कि वह बीच बचाव में आई तो उसके हाथ पर भी तलवार से वार कर दिया और सभी उंगलियों को अलग कर दिया गया। हमले में उसका जेठ किशोर, पति पंचम व नीरज घायल हो गए। सूचना मिलते ही डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पंचम और किशोर की हालत को देखते हुए उन्हें खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस की शिकायत पर सभी अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana